Bihar SSC CGL Paper Leak 2022 | BSSC Paper Leak 2022
NEWS

Bihar SSC CGL Paper Leak 2022 || आखिर रद्द हो ही गई बिहार सचियालय सहायक की परीक्षा, जानिए अब कब होगा BSSC CGL की परीक्षा,

Bihar SSC CGL Paper Leak 2022 :- दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि बिहार सचिवालय सहायक परीक्षा जो 23 दिसंबर 2022 को हुआ था वह परीक्षा रद्द किया गया है कि नहीं, काफी छात्रों का कहना है कि परीक्षा रद्द होनी चाहिए और बिहार सचिवालय सहायक परीक्षा फिर से होने की मांग भी किया जा रहा है। तो इस लेख के जरिए पूरी जानकारी बताने वाले हैं जिसे आप लोग इस पोस्ट में हमारे साथ बने रहे। Bihar SSC CGL Paper Leak 2022

Join For Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe
 

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा की इस बार आयोजित होने वाले बिहार सचिवालय सहायक परीक्षा में कुल 9 lakh छात्र एवं छात्राएं शामिल हुए थे जिसमें कुल 28 राज्यों में 528 परीक्षा केंद्र बनाया गया था। हालांकि इसके अगर भर्ती की बात करें तो इसमें कुल भर्ती 2187 पद आयोजित किया गया था।


Note: – किसी भी बहाली, रिजल्ट और Admit Card से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल एवं व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े रहें ताकि आप सभी को बिल्कुल सटीक जानकारी प्राप्त हो सके।

Join Telegram Group Join now
Join WhatsApp Group Join now

BSSC Paper Leak 2022

छात्रों का कहना है कि बिहार सरकार और बिहार कर्मचारी चयन आयोग की लापरवाही की वजह से बीएसएससी परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। इसलिए अधिक संख्या में छात्र बिहार सचिवालय सहायक परीक्षा को रद्द करने की मांग कर रहे हैं परंतु अभी तक बिहार सरकार और बिहार कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा कोई भी नोटिस नहीं जारी किया गया है।

⇒ यहां से जानिए अब कब होगा BSSC CGL की परीक्षा

⇒ यह से जानिए पेपर कहा से लीक हुआ था, पूरा जानकारी 

BSSC paper leak news today

Exam  BSSC 3RD CGL
Exam Date  23 December 2022
News  Exam Paper Leak
Shift First Shift
Official Website  Click Here

Bihar SSC CGL Paper Leak 2022

बिहार सचिवालय सहायक परीक्षा यानी BSSC का परीक्षा 23 दिसंबर 2022 को निश्चित किया गया था जिसमें प्रथम पाली का परीक्षा 10:15 से 12:15 का समय आयोजित किया गया था। हालांकि या परीक्षा को खत्म भी निश्चित समय पर किया गया मगर परीक्षा खत्म होने के बाद छात्रों के सामने दर्दनाक खबर सामने आई कि बीएसएससी की प्रथम पाली की प्रश्न पत्र लिखो हो गया था तभी से लेकर छात्रों ने बिहार सचिवालय सहायक परीक्षा को रद्द करने की मांग कर रही है।

अब कब होगा BSSC CGL की परीक्षा

⇒ अधिक जानकारी के लिए बता दूं कि अभी तक परीक्षा को रद्द नहीं किया गया है। हालांकि इस पर बैठक बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किया जा रहा है कि आखिरकार बिहार में ऐसा कैसे हो रहा है इसलिए बिहार कर्मचारी सेवा चयन आयोग और माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार का बैठक कल होना निश्चित किया गया है।

Note :- छात्रों के द्वारा एक और मांग किया जा रहा है कि इस बार आयोजित होने वाले परीक्षा को सिर्फ और सिर्फ बिहार के ही छात्र दे ऐसा छात्रों का कहना है परंतु बिहार सचिवालय सहायक परीक्षा में पूरे भारत से छात्र एवं छात्राएं परीक्षा में शामिल हुए थे। अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो आप अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर कर सकते हैं।

Read More :-

[1]. SSC GD Exam Calendar 2023 Pdf Download || जानिए SSC GD का परीक्षा कब से कब होगा, पीडीएफ अभी डाउनलोड करें

[2]. Hindi Mock Test SSC GD Exam 2023 : SSC GD Exam 2022-23 45000 पदों के लिए हिंदी का शानदार प्रैक्टिस सेट, सिलेबस के अनुसार अध्ययन करें ध्यानपूर्वक

[3]. MU Part 2 Result 2022 Release : मगध यूनिवर्सिटी पार्ट 2 का परिणाम हुआ घोषित, Link Active Check करे अपना Result आसनी से

Nawal kishor
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *