SSC GD Constable Form Apply 2022-23 | SSC GD New vancy
JOB NEWS

SSC GD Constable Form Apply 2022-23 : कुल 24605 पदों पर SSC GD Constable की नयी बहाली ऑनलाइन तिथि हुआ जारी, जाने पुरे डिटेल

SSC GD Constable Form Apply 2022-23 :- दोस्तों अगर आप भी SSC GD 2022-23 का फोन आने का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार की घड़ी खत्म हो चुका है क्योंकि एसएससी जीडी ने अपना नोटिफिकेशन जारी कर दिया है| [SSC GD Constable Form Apply 2022-23] इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी को बताने वाले हैं कि एसएससी जीडी कांस्टेबल की वैकेंसी कितनी आने वाली है इसका पूरा डिटेल नीचे विस्तार से बताया गया है। SSC GD Constable Form Apply 2022-23

Join For Official Update

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe
 

SSC GD Constable Form Apply 2022-23

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता होगा कि इस बार एसएससी जीडी की भर्ती लगभग 84 हजार पद पर बहाली आने वाली थी मगर इसकी बहुत बड़ा नोटिफिकेशन सामने आया है और इसमें पदों में कुल इजाlफा 24605 सीटों पर आएगी। जिससे लाखों स्टूडेंट को का सपना पूरा होगा तो आप लोगों के लिए एक बहुत बड़ा खुशखबरी बनकर आ रहा है।

SSC GD Constable Form Apply 2022-23 Details

SSC GD Total Post 24605
Apply Online Date 10 December
Apply Online Last Date 19 January
Exam Date  April 2023
Qualification 10th class Pass
Official Website Click Here

किसी भी बहाली और रिजल्ट से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल एवं व्हाट्सएप ग्रुप से अवश्य जुड़े रहें ताकि आप सभी को बिल्कुल सटीक जानकारी प्राप्त हो सके।

Join Telegram Group Join now
Join WhatsApp Group Join now

SSC GD Constable Age Limit 

दोस्तों अगर हम SSC GD के उम्र के बारे में बात करें तो General Cetogery के लिए 18 वर्ष, वही अगर आप OBC के अंतर्गत आते हैं तो आपको 3 वर्ष की छूट दी जाती है। और यदि आप SC / ST के के छात्र है तो आप सभी को 5 वर्ष की छूट दिया जाता है।

दोस्तों यदि आप बिहार पुलिस 2022 देश का सिलेबस के अनुसार प्रैक्टिस सेट करना चाहते हैं तो नीचे लिंक दिया गया है उस के माध्यम से आप सभी चीज का पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं इसके अलावा आप वहां से आसानी से पढ़ भी सकते हैं।

 Bihar Police Constable Science question | Bihar Police Constable Question Bank |

⇒ https://www.prabhugyan.com/ssc-gd-gk-gs-questions/ssc-gd-gk-questions-in-hindi-ssc-gd-constable-gk-questions/

 Bihar Police Practice Set 2023 || Bihar Police English Question Pdf Download || English Question For Bihar Police Exam

Nawal kishor
मैं नवल किशोर हूं. मैं Techkishor.com पर एक ब्लॉगर और सामग्री निर्माता हूं। मेरे पास सरकारी नौकरियों के अपडेट, सरकारी योजनाओं, नवीनतम समाचार अपडेट, तकनीकी रुझान, खेल, गेमिंग, राजनीति, सरकारी नीतियों, वित्त आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में वर्तमान घटनाओं का अनुभव है।
https://techkishor.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *